महादंगल के लिए मैदान मे आये धीरज ठाकुर 

गगन चौकसे/ विजय नीमा
इंदौर नेमो ब्यूरो

जिस उम्र मैं इंसान गेजेट्स, गाड़ियां और पर्सनल लाइफ को संवारने मैं लगा रहता है उसी उम्र मैं इंदौर के धीरज ठाकुर एक नया इतिहास रचने जा रहे है. जी हाँ, अपने और अपनी टीम के बलबूते महादंगल का गवाह बनेगा इंदौर और एक ही मंच और एक ही समय पर होगी देश के सबसे बड़े पहलवानों की अग्निपरीक्षा और इस बड़े कार्यक्रम का बीड़ा उठाया है इंदौर के युवा धीरज ठाकुर और उनकी युवा टीम ने.

२० मई को होगा महा आयोजन

इस बड़े मुकाबले मैं बड़े पहलवानों के लिए विशेष इंतजाम किये गए है. बड़ी टीमों को न्योता दिया गया है और बड़ी भीड़ आने की उम्मीद भी है. दरअसल कुश्ती एक ऐसे खेल का नाम है जिसे देश पसंद तो करता है लेकिन प्रोत्साहित नहीं. ऐसे में इस तरह के आयोजन अवश्य जरुर बड़ी भूमिका निभा सकते है. आपको बता दे की विगत वर्ष भी ऐसा ही आयोजन हुआ था मगर इस बार लागत और उत्साह चार गुना है .

धर्मेन्द्र होंगे आकर्षण का केंद्र

धर्मेन्द्र देओल की छवि हमेशा ही पहलवानों की पसदीन्दा रही है वे इस बार मुख्य अतिथि होंगे. जिनके लिए उत्साह कुछ ज्यादा ही दिखाई पड़ रहा है.आपको बता दे कि इस तरह का यह पहला आयोजन होगा जिसमें धर्मेन्द्र इंदौर मैं पधार रहे है

“कुश्ती को नयी दिशा देना चाहता हूँ “- धीरज 

हितेंद्र बागुल और न्यूज़ मोर्चा से बात करते हुए बताया कि कुश्ती को प्रोत्साहित करना उनका लक्ष्य है जिसके लिए तन मन धन से समर्पित है और आगे भी करते रहेंगे. उन्हें ना ही खुद के लिए कोई पब्लिसिटी चाहिए और ना ही कोई मंच.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Attention! Don\'t Copy The Content.