संदीप कुमार नेताम निर्विरोध बने सहकारी समिति अध्यक्ष

सोनम मिश्रा
रायपुर नेमो ब्यूरो

सहकारी समिति के जिम्मेदारी का वहन करने के लिए मंगलवार को हुए अधिकारी-कर्मचारी साख सहकारी समिति मर्यादित रायपुर के प्रथम सम्मिलन सभा में संदीप कुमार नेताम को निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया. वे अपनी जिम्मेदारी के वहन के लिए पूरी तरह तैयार दिखाई दिए.

उपाध्यक्ष के दो पदों पर रोहित कुमार मेहरा एवं शिल्पा साहू एवं जिला सहकारी संघ मर्यादित रायपुर के प्रतिनिधि के रुप में घनश्याम लाल साहू को चुना है.

निर्वाचन की कार्यवाही राज्य सहकारी निर्वाचन आयोग के निर्वाचन अधिकारी एस.पी.कोसरिया, सहायक निर्वाचन अधिकारी सीमा मिश्रा एवं इंदु पैकरा द्वारा नया रायपुर स्थित आर्थिक एवं सांख्यिकी संचालनालय सभा भवन में संपन्न की गई. इस अवसर पर बोर्ड के अन्य सदस्य महेन्द्र प्रताप सिंह, दीपाली दास, अनिल बनज, अनिल मालेकर, दुखित राम साहूू एवं भोला राम कीर उपस्थित थे.

संदीप कुमार नेताम ने कहा कि सहकारी समिति अध्यक्ष होने के नाते हम ज्यादा से ज्यादा कर्मचारियों को जोड़ने का प्रयास करेंगे ताकि सहकारिता के क्षेत्र में सरकार की विभिन्न योजनाओं से लोगों को जागरुक कर सकें और सहकारिता का उद्देश्य समझा सकें और जनहित के लिए ऋण प्रदान करा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Attention! Don\'t Copy The Content.