‘आप’ के शहर रायपुर में आ रहे हैं ‘आप’

कुलभूषण सिंह
नेमो ब्यूरो, रायपुर

आम आदमी पार्टी द्वारा चलाये जा रहे अभियान बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा के पहले चरण की कामयाबी के बाद अब उसके दूसरे चरण में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा के दौरान पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के आने की सूचना पार्टी के कार्यकर्ताओं को मिल चुकी है.

बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा जो की 1 से 31 जनवरी तक चलेगी, आप पार्टी को इस यात्रा से जनता का समर्थन देखने को मिल रहा है. बदलबो छत्तीसगढ़ का नारा लेकर ये यात्रा पूरे प्रदेश के करीब 90 विधानसभाओं में बूथ लेबल में चल रही है एव इस यात्रा को सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है. छत्तीसगढ़ में आप पार्टी का यह सबसे बड़ा आयोजन है जो प्रदेश में एक नया आयाम स्थापित कर रही है.

इस संकल्प यात्रा का अब दूसरा चरण शुरू होने जा रहा है. जिसमे पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल छत्तीसगढ़ में पार्टी का प्रचार करते दिखाई देंगे. पार्टी का कहना है कि छत्तीसगढ़ को प्राकृतिक संसाधनों का वरदान मिला हुआ है. वही दूसरी ओर छत्तीसगढ़ की जनता को आम जरूरत और मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखा जा रहा है. उनका कहना है कि अगर छत्तीसगढ़ में आम जनता के अनुसार या उनसे जुड़े मुद्दों को प्राथमिकता दी जाए तो छत्तीसगढ़ को देश का सबसे समृद्धशाली राज्य बनाया जा सकता है. छत्तीसगढ़ एक किसान और आदिवासी प्रधान देश है इसी वजह से पार्टी उन्हें प्राथमिकता दे रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Attention! Don\'t Copy The Content.