डैट्सन ने भारत में लॉन्च किया सस्ती कार रेडी-गो का AMT वर्ज़न

निसान के स्वामित्व वाली कंपनी डटसन इंडिया ने redi-Go कार का ऑटोमैटिक वैरिएंट लॉन्च कर दिया है. कार की शुरुआती कीमत 3.80 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है. कार की डिलीवरी भी लॉन्चिंग के साथ ही शुरू कर दी गई है. ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली यह कार साधारण वर्जन से 22 हजार रुपए महंगी होगी. कंपनी ने दिल्ली में नई रेडी-गो की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 3.80 लाख रुपए है.

डैट्सन का कहना है कि इस सैगमेंट की यह इकलौती ऐसी कार है जिसमें इतने ज़्यादा फीचर्स दिए गए हैं. भारत में इस कार का मुकाबला मारुति सुज़ुकी अल्टो K10 AGS और रेनॉ क्विड AMT जैसी कारों से होने वाला है.

बेहतर ड्राइविंग के लिए डैट्सन इंडिया ने नई रेडी-गो में दो ड्राइविंग मोड्स दिए हैं. हमने हाल ही में डैट्सन रेडी-गो AMT 2018 मॉडल चलाकर देखा और इसके प्रदर्शन से काफी प्रभावित भी हुए. कार लॉन्च के मौके पर निसान मोटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर जोरेम साइगोट ने कहा कि, “डैट्सन रेडी-गो में कंपनी ने बेहतरीन ग्राउंड क्लियरेंस के साथ डुअल-ड्राइविंग मोड्स दिए गए हैं.

इसके साथ ही कार का केबिन और बूट स्पेस भी ज़ोरदार है जो हमारे ग्राहकों को किया कंपनी करती आई है.” कंपनी ने इस कार को 4 कलर्स – रूबी रैड, लाइम ग्रीन, व्हाइट के साथ ग्रे और सिल्वर में लॉन्च किया है.

कार के दम की बात करें तो डैट्सन रेडी-गो AMT में कंपनी ने 1.0-लीटर का तीन-सिलेंडर इंजन लगाया है जो 68 bhp और 91 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने कार के साथ डुअल-ड्राइविंग मोड और रश आवर मोड दिया है जिससे कार की ड्राइविंग क्षमता बढ़ी है.

रेडी-गो AMT में ब्लूटूथ ऑडियो स्ट्रीमिंग और हैंड्स-फ्री कॉलिंग, पूरी तरह ब्लैक इंटीरियर, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम और रिमोट एंट्री जैसे फीचर्स मुहैया कराए हैं. कार को टॉलबॉय डिज़ाइन दी गई है जिससे कार के केबिन में और भी ज़्यादा जगह मिल रही है, इसके साथ ही रेडी-गो AMT का ग्राउंड क्लियरेंस 185 mm है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Attention! Don\'t Copy The Content.