Dell ने ‘एक्सपीएस 13’ लैपटॉप लॉन्च किया

डेल ने सोमवार को भारत में अपना नया लैपटॉप XPS 13 लैपटॉप लॉन्च किया है. नए लैपटॉप को डेल इंडिया की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. इसके अलावा यह लैपटॉप डेल स्टोर, क्रोमा और रिलायंस डिजिटल स्टोर पर भी मिलेगा. इस लैपटॉप की सबसे बड़ी खासियत इसमें दी गई बॉर्डरलेस इनफिनिटीऐज डिस्प्ले है. यह लैपटॉप टचस्क्रीन को सपोर्ट करता है. इस डिवाइस में ‘इंफिनिटी टच डिस्प्ले’ है, जोकि स्क्रीन के स्थान को अधिकतम कर देता है और 11 इंच के आकार वाले लैपटॉप में 13.3 इंच की स्क्रीन को समा देता है.

Dell ने 'एक्सपीएस 13' लैपटॉप लॉन्च किया

इस लैपटॉप में 170 डिग्री की आईपीएस वाइड-व्यूइंग एंगल की स्क्रीन है, जिसकी तीव्रता 400 निट स्क्रीन है. डेल इंडिया के उत्पाद विपणन निदेशक (उपभोक्ता और लघु व्यवसायों) एलेन जो जोश ने कहा, “एक्सपीएस हमारे अल्ट्राबुक पोर्टफोलियो का नेतृत्व करता है और हम इसे और अधिक नवाचार के साथ पेश करते रहेंगे.”यह डिवाइस महज 5.2 मिमी पतला है और इसका वजन 1.22 किलोग्राम है. डेल एक्सपीएस 13 में मजबूती के लिए कॉनिंग गोरिल्ला ग्लास एनबीटी है.

इसमें’थंडरबोल्ट 3′ पोर्ट है, जो टाइप-सी कनेक्टिविटी की नवीनतम पीढ़ी है, जिसकी ट्रांसफर स्पीड यूएसबी 3.0 का 8 गुणा है और 40 जीबीपीएस तक है तथा थंडरबोल्ट 2 से दोगुना तेज है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Attention! Don\'t Copy The Content.