शादी की है कोई चोरी नहीं की, फिर छुप छुप आहें भरना क्या

नेमो निष्कर्ष

“बीते तीन दिन से मैं सोच रहा हूं कि क्या मैंने कोई बैंक लूटा है, या देश के पैसों की मनीलॉन्ड्रिंग की है; या मॉडल टॉउन की तर्ज़ पर कत्लेआम का कोई आदेश जारी किया है, या देश के राज़ भारत को बता दिए हैं. मैंने इनमें से कुछ नहीं किया, लेकिन लगता है शादी करने के बारे में सोचकर इससे भी बड़ा जुर्म किया है.”

यह बात मंगलवार को इमरान मियाँ ने अपने ट्वीट में लिखी है.

ना जी ना, इमरान मियाँ. आपने ये सब कुछ नहीं किया है.

आपने सिर्फ तीसरी शादी की है, प्यार किया है, दो बार तलाक लिया है. और ये सब जायज है आपके धरम और क़ानून के हिसाब से. और जो आपने कहा कि मियाँ नवाज शरीफ कितने शरीफ हैं, बेहतर होता थोड़ा और खुल कर कहते तब देखते कि पाकिस्तानी टीवी में कितना दम है उस खबर को चलाने का. भले अब वो गद्दी पर नहीं हैं.

इमरान की शादी में अब्दुल्ला मीडिया दीवाना

पहले तो पार्टी के कुछ नेताओं ने इस खबर को खारिज कर दिया था, लेकिन फिर कुछ ने ये भी कहा कि शादी इमरान का निजी मामला है. इसके बाद 7 जनवरी को प्रार्टी के एक प्रवक्ता ने बताया कि इमरान ख़ान ने बुशरा मनेका नाम की एक महिला को शादी का प्रस्ताव दिया है, जिस पर उनका जवाब अभी नहीं आया है.

अपने ट्वीट में इमरान खान ने इस तरह के मीडिया कैम्पैन के पीछे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ का हाथ होने का आरोप लगाया और कहा कि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन अगले ही ट्वीट में उन्होंने कहा कि वो अपने बच्चों और बुशरा बेगम के रूढ़िवादी परिवार के लिए फिक्रमंद हैं, जिन्हें जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है.

नवाज़ पर इमरान का तंज

इमरान खान ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ की कड़ी आलोचना की. उन्होंने ट्वीट में कहा, “मैं नवाज़ शरीफ के परिवार को पिछले 40 साल से जानता हूं और उनकी निजी जिंदगी के बारे में कई घिनौने सच मुझे पता है लेकिन मैं उस स्तर तक गिरकर इन्हें सार्वजनिक नहीं करूंगा.”

कोट मोमिन में सभा के समय पीएमएल-एन की नेता मरियम नवाज़ से जब एक एंकर ने इस शादी की खबर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वो किसी के निजी जीवन को लेकर कोई टिप्पणी नहीं करेंगी.

अपने आखिरी ट्वीट में इमरान खान ने अपने समर्थकों और शुभचिंतकों से अपील की कि वो दुआ करें कि उन्हें निजी जिंदगी में वो खुशी मिले जिससे वो कुछ वर्षों में महरूम रहे हैं.

आपको बता दें कि इमरान खान पहले भी दो बार शादी कर चुके हैं.

इमरान ख़ान ने पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से की थी, जिनसे उनके दो बेटे हैं. जेमिमा और इमरान के बीच साल 2004 में तलाक हो गया था.

इमरान ख़ान की दूसरी पत्नी रेहाम ख़ान

इसके बाद 2014 में इमरान ने टीवी एंकर रेहाम खान से दूसरी शादी की थी. ये शादी सिर्फ 10 महीने ही चल सकी थी. बाद में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Attention! Don\'t Copy The Content.