इमरान मियाँ को तीन तीन मुबारकें- नया साल, नई बीबी और जमानत

नेमो इंटरनेशनल डेस्क

नए साल के दिन छिप छिप कर अपनी आध्यत्मिक से तीसरी शादी रचाने वाले पूर्व क्रिकेटर इमरान मियाँ को तीन तीन मुबारकबाद. क्यूंकि शादी करने के तुरंत बाद वे कोर्ट में पेश हुए जहां उन्हें एक मामले में जमानत मिल गई.

ख़बरों के मुताबिक़ पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के प्रमुख इमरान मियाँ ने एक बार फिर गुपचुप शादी कर ली है. उनकी नई बेगम एक आध्यात्मिक गुरू बताई जा रही हैं, जिनके पास वह अध्यात्म की सीख लेने के लिए जाया करते थे.

नया साल और तीसरा निकाह

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक इमरान ने 1 जनवरी की रात लाहौर में शादी की. पार्टी के एक नेता ने ही उनका निकाह पढ़वाया. शादी करने के बाद अगले दिन वह सीधे इस्लामाबाद की आतंकवाद विरोधी अदालत में हाजिर हुए जहां उन्हें 2014 के एक मामले में जमानत मिल गई.

निकाह नया, मुफ़्ती पुराने

निकाह पढ़वाने वाले मुफ्ती सईद पार्टी की कोर कमेटी के नेता हैं. दो साल पहले इमरान ने जब रेहम खान से शादी रचाई थी तब भी इन्ही मुफ्ती ने ही निकाह पढ़वाया था. हालांकि मुफ्ती से जब इस बारे में जब पाकिस्तानी मीडिया ने पूछा तो उन्होंने कुछ भी बताने से मना कर दिया.

पिछले निकाह

यहां बताना जरूरी होगा कि इमरान की पहली पत्नी पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ थीं. उनसे दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी के दो बेटे हैं. उनकी यह शादी 9 साल तक चली.

इसके बाद इमरान ने 42 वर्षीया रेहम खान से पिछले साल जनवरी में शादी की थी और उसी साल अक्टूबर में दोनों का तलाक हो गया.टीवी पत्रकार रेहम के साथ इमरान खान की शादी महज 10 महीने में ही टूट गई. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान और रेहम ने परस्पर सहमति से एक-दूसरे को तलाक दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Attention! Don\'t Copy The Content.