लांच हुआ दुनिया का पहला अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट वाला स्मार्टफोन

वीवो ने कई लीक्स और रिपोर्ट के आने के बाद आखिरकार अपने इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने Vivo X20 Plus UD को डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है, हालांकि ग्लोबल बाजार में फोन की उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. बता दें कि अभी हाल ही में इस फोन को कंपनी ने CES 2018 में दुनिया को दिखाया था.

तो आइए जानते हैं इस वीवो एक्स20 प्लस यूडी की कीमत और स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.43 इंच की सुपर एमोलेड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. फोन के डिस्प्ले पर ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जिसके जरिए स्मार्टफोन को 6-7 सेकेंड्स में अनलॉक किया जा सकता है. अनलॉकिंग के अलावा आप फिंगरप्रिंट का इस्तेमाल पेमेंट के लिए भी कर सकेंगे.

फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो वीवो X20 UD में 4 जीबी रैम के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टाकोर प्रोससेर है. वहीं फोन में 128 जीबी स्टोरेज, 12MP+5MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप, 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 3800mAh की बैटरी और कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 802.11 b/g/b/ac, Bluetooth 5.0, A-GPS एवं 3.5mm का हेडफोन जैक है. फोन में एंड्रॉयड नूगट 7.1 है जो कि बात हजम नहीं होती है. जब तमाम कंपनियां एंड्रॉयड ओरियो 8.0 के साथ फोन बाजार में उतार रही हैं. फिलहाल यह फोन केवल चीन में ही ब्लैक कलर वेरियंट में 3,598 युआन यानी करीब 35,900 रुपये में उपलब्ध है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Attention! Don\'t Copy The Content.