व्हाट्सएप का बिजनेस एप इस हफ्ते भारत में होगा लांच

पॉपुलर सोशल मैसेजिंग एप व्हाट्एप जल्द ही लोगों को एक नया तोहफा देने जा रहा है. व्हाट्सएप ने हाल ही में आधिकारिक तौर पर अपने नए व्हाट्सएप बिजनेस एप को सिलेक्टेट मार्केट में लॉन्च किया था. वहीं, कहा जा रहा है कि बिजनेस एप को भारत और ब्राजील मार्केट में पेश किया जाएगा.

व्हाट्सएप इंडिया की ओर से टेक वेबसाइट BGR India को इस बात की जानकारी दी गई है कि व्हाट्सएप बिजनेस एप को इस हफ्ते पेश किया जाएगा. व्हाट्सएप को ये नया बिजनेस एप भारत के छोटे और मध्यम बिजनेसमैन को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसके साथ ही व्हाट्सएप की ओर से जानकारी दी गई है कि भारत एप के लिए सबसे बड़ा मार्केट भी है.

व्हाट्एप बिजनेस एप को 18 जनवरी को लॉन्च किया गया था. इसके बाद ये एप अमेरिका, इंग्लैंड, इटली, इंडोनेशिया और मेक्सिको में गूगल प्ले स्टोर पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हो गया था.

ये होगा फायदा

इस एप की मदद से व्हाट्सएप बिजनेसमैन को अपने उपभोक्ताओं से सीधे जुड़ने का मौका मिलेगा। ये एप बिजनेसमैन को नए प्रोफाइल बनाने और जानकारी देने के साथ – साथ डेटा स्टोर करने में भी अहम भूमिका निभाएगा.

इसके साथ ही व्हाट्सएप बिजनेस एप में जल्द जवाब देने और पहली बार किसी उपभोक्ता को मैसेज भेजने के लिए स्पेशल फीचर भी दिया जाएगा. इस बिजनेस एप को व्हाट्सएप वेब पर भी चलाया जा सकेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Attention! Don\'t Copy The Content.