युवा अग्रवाल समाज मंच से मिला अमित चौधरी को सर्वश्रेष्ठ कार्यकर्ता का सम्मान

सोनम मिश्रा
रायपुर नेमो ब्यूरो

छत्तीसगढ़ प्रांतीय युवा अग्रवाल मंच द्वारा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में रायपुर के युवा सामाजिक कार्यकर्ता एवम वर्तमान जिला प्रभारी अमित चौधरी को सर्वश्रेष्ठ कार्यकर्ता के रूप में प्रदेश स्तर का सम्मान स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया .

यह जानकारी देते हुए रायपुर जिलाध्यक्ष आयुष अग्रवाल ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सम्मान समारोह का आयोजन प्रदेश कार्यकारिणी बैठक के दौरान सम्मान समारोह का आयोजन रायपुर शहर के निजी होटल में रखा गया.

सम्मान समारोह में प्रमुख रुप से अग्रवाल समाज के शिल्पी अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सियाराम अग्रवाल और रूपचंद अग्रवाल रायगढ़ युवा अग्रवाल मंच के संरक्षक कन्हैया अग्रवाल एवं हरिवल्लभ अग्रवाल थे. साथ ही अग्रवाल युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष कन्हैया गोयल सक्ति महामंत्री नितेश अग्रवाल रायपुर ने मंच के कार्यों का विवरण देकर बैठक में जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि आगामी अष्टम एजुकेटेड परिचय सम्मेलन 18 एवं 19 अगस्त को रायपुर में आयोजित किया जाएगा.

अमित चौधरी ने न्यूज़ मोर्चा से बातचीत में कहा कि छत्तीसगढ़ प्रांतीय युवा अग्रवाल समाज मंच 2011 में स्थापित हुई तब वे जिलाध्यक्ष के पद पर कार्यरत रहे और तब से उन्होंने पूर्ण समर्पण के साथ कार्य किया है. उन्होंने सोशल एवम एनिमल वेलफेयर के तहत पक्षी मित्र अभियान चलाया. गरमी के मौसम में शहर के कुछ क्षेत्रों में प्याऊ घर बनवाये. समाज में युवाओं को परिचय सम्मेलन से जोड़ा ताकि विवाह के लिए कुछ मैंरिज ब्यूरो की धोखाखडी से बचा जा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Attention! Don\'t Copy The Content.